Tech

Jio का शानदार तोहफा, मुफ्त मिलेगा 28 दिन वाला प्लान, बस करना होगा यह काम

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए शानदार तोहफा लाई है। कंपनी ने एक रेफरल कोड ‘JioTogether’ को लॉन्च किया है, जिसका इस्तेमाल नए जियो प्रीपेड कनेक्शन और जियो में पोर्ट होने के बाद किया जा सकेगा। जियो वेबसाइट के मुताबिक, इस ऑफर के तहत रेफर करने वाले और रेफर होने वाले, दोनों को 98 रुपये और 349 रुपये के फ्री रिचार्ज वाउचर्स दिए जाएंगे। Jio अलग-अलग ब्रैंड्स के 2,000 रुपये तक के अतिरिक्त डिस्काउंट वाउचर भी देगी।

ज्यादा से ज्यादा रेफरल पाने के लिए कंपनी ग्राहकों को हर बार ज्यादा कीमत का वाउचर देगी। आपके पहले रेफरल पर आपको 98 रुपये का फ्री रिचार्ज मिलेगा, जिसमें प्रति दिन 1.5GB डेटा और 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसी तरह आपके 12 वें रेफरल पर आपको 349 रुपये के छह वाउचर मिलेंगे। हर एक वाउचर में आपको हर रोज 3GB डेटा और 28 के लिए अलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है।

 

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ
यह ऑफर 12 अक्टूबर, 2021 से लाइव है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि Jio का यह ऑफर चरणबद्ध तरीके से रोल आउट किया जा रहा है। योग्य ग्राहकों को रिलायंस जियो की तरफ से एक वीडियो भेजा जा रहा है। यह वीडियो आप नया जियो सिम ले रहे या जियो में पोर्ट कर रहे, किसी भी व्यक्ति को भेज सकते हैं।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button