Tech

20 अक्टूबर से शुरू होगी Nokia XR20 प्री-बुकिंग

नोकिया ने अगस्त में भारत में Nokia XR20, C30, C20 Plus, G10 और C01 Plus की घोषणा की थी. नोकिया सी20 प्लस तुरंत बिक्री पर चला गया, अन्य मॉडल उपलब्ध नहीं कराए गए. कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि रग्ड नोकिया एक्सआर20 को भारत में प्री-बुकिंग के लिए 20 अक्टूबर को  खोल दिया जाएगा. यानी फोन जल्द ही लोगों के हाथों में आने वाला है.

Nokia XR20 भारत में बिकने वाला पहला 5G Nokia स्मार्टफोन होगा, जब इसकी बिक्री शुरू होगी. कंपनी द्वारा साझा किए गए टीज़र पोस्टर के अनुसार, प्री-बुकिंग नोकिया पावर ईयरबड्स लाइट के अतिरिक्त लाभ और बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 साल की स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन प्लान के साथ आएगा. हालांकि, टीजर को कुछ देर बाद हटा लिया गया.

हटाए गए पेज से पता चलता है कि भारत को केवल 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की पैकिंग वाला उच्च मेमोरी मॉडल मिलेगा. यह डिवाइस ग्रेनाइट और अल्ट्रा ब्लू दोनों रंगों में उपलब्ध होगा. इस फोन की कीमत अभी तक नहीं बताई गई है.

Nokia C30 प्रोडक्ट पेज भी कुछ समय के लिए लाइव हुआ, यह सुझाव देते हुए कि डिवाइस जल्द ही भारत में बिक्री के लिए जाएगा. लिस्टिंग से पता चलता है कि भारतीय वर्जन एंड्रॉइड 11 गो के बजाय एंड्रॉइड 11 ओएस पर चलेगा, जो कि ग्लोबली वैरिएंट की विशेषता है. यह उत्पाद 3GB और 4GB रैम के साथ 32GB या 64GB इंटरनल स्टोरेज में भी आएगा. यह हरे और सफेद रंग में उपलब्ध होगा.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE