Bollywood

Arjun Kapoor बोलें मेरी पास फिल्मों की लंबी लाइन है

अभिनेता अर्जुन कपूर,के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी है। वह ‘एक विलेन’, ‘कुत्ते’ और हाल ही में घोषित ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगे। अर्जुन इस बात से खुश हैं कि फिल्म निर्माता अब उन्हें ज्यादा गंभीरता से ले रहे है। उनका कहना है कि उनका आगामी काम मसाला व्यावसायिक और शैली से जुड़े मनोरंजक मनोरंजन का एक बड़ा मिश्रण है।

अर्जुन को अपने स्लेट पर गर्व है और वह अपने करियर की दिशा बदलने के लिए ‘संदीप और पिंकी फरार’ (एसएपीएफ) की सफलता को श्रेय देते हैं। उन्होंने कहा कि ‘संदीप और पिंकी फरार’ मेरे करियर के लिए एक गेम-चेंजर रही है। इसने मुझे एक अलग तरीके से प्रस्तुत किया, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा था और मैं गहराई से आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया। उन्होंने आगे कहा कि ‘एसएपीएफ’ की सफलता ने मेरे लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं और फिल्म निमार्ता मुझे कास्ट करना चाहते हैं। ‘द लेडीकिलर’ और ‘कुत्ते’ इस बात के प्रमुख उदाहरण हैं कि उद्योग आज मुझे कैसे देख रहा है। 

अपनी अगली रिलीज के बारे में बोलते हुए, अर्जुन ने कहा कि वह अपनी लाइन-अप को लेकर उत्साहित हैं। ‘‘चूंकि यह ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जैसी मसाला व्यावसायिक फिल्मों और ‘कुत्ते’ और ‘द लेडी किलर’ जैसी थ्रिलर मनोरंजक फिल्मों का एक बड़ा मिश्रण है। मेरे पास कुछ और घोषणाएं भी हैं।’’ अर्जुन मोहित सूरी की ‘एक विलेन रिटर्न्स’, विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान की पहली फिल्म ‘कुत्ते’ और अजय बहल की ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगे।

    

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE