VideoViral

स्कूल की फीस भरने के लिए नहीं थे पैसे, तो शख्स ने सड़क पर गाया ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाना, सुनकर ऋतिक रोशन भी हुए फैन

स्कूल की फीस भरने के लिए नहीं थे पैसे, तो शख्स ने सड़क पर गाया ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाना

1990 की फिल्म जुर्म से ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाना गाने वाले एक शख्स का दिल जीत लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) सहित कई सेलेब्स ने तारीफ की है. इस वीडियो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर @ankit.today नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था, जिसके साथ कैप्शन लिखा था, “जब प्रतिभा तकनीक से मिलती है, तो संभावनाएं अनंत होती हैं.”

यह भी पढ़ें

2 मिनट 10 सेकेंड की इस क्लिप में, शकील के रूप में पहचाने जाने वाले संगीतकार को गिटार बजाकर गाना गाते हुए देखा जा सकता है, जहां कुछ लोग उसका गाना सुनने के लिए इकट्ठे हैं. फिर वीडियो एक साइनबोर्ड पर जाता है जिसमें कई ऑनलाइन भुगतान प्लेटफॉर्म के साथ-साथ शकील की मदद करने के लिए योगदान देने वाले किसी भी शख्स के लिए एक क्यूआर कोड है. संदेश में लिखा है, “आपके योगदान के लिए धन्यवाद, यह मेरे संगीत विद्यालय की फीस के लिए है.”

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्टर कुणाल कपूर द्वारा फिर से शेयर किया गया, जिन्होंने लोगों से शकील की मदद करने की अपील की. कपूर ने ट्वीट किया, “बहुत खूब! आप इस बेहद प्रतिभाशाली संगीतकार की मदद कहीं से भी कर सकते हैं. UPI और प्रौद्योगिकी की शक्ति. ” पोस्ट को ऋतिक रोशन ने भी रीट्वीट किया था, जो शकील के सिंगिंग टैलेंट से प्रभावित थे।

वीडियो पर मिली प्रतिक्रिया से खुश होकर शकील अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस यूजर को धन्यवाद देते हुए क्लिप को फिर से शेयर किया, जिसने “उसका जीवन बदलने” वाला वीडियो शेयर किया.

“वायरल वीडियो जिसने सभी का ध्यान खींचा, @ankitv सर, आपने इसे शेयर करके सचमुच मेरी जिंदगी बदल दी है, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरी परफॉर्मेंस देखी, मुझे प्रोत्साहित किया और मुझे योगदान दिया, मैं बहुत आभारी हूं आप सभी के लिए, मैं धन्य हूं कि मैं वह करने में सक्षम हूं जो मुझे पसंद है. आज तक मेरे माता-पिता, परिवार या मेरे दोस्तों में से कोई भी नहीं जानता था कि मैं क्या कर रहा हूं. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं एक स्ट्रीट परफॉर्मर हूं और मुझे इस पर गर्व है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE