VideoViral

बच्चे ने उड़ने के लिए किया गजब जुगाड़, मजेदार पंख बनाकर ऐसे भरी उड़ान, Video देख IAS ने कही दिल छू लेने वाली बात

बच्चे ने उड़ने के लिए किया गजब जुगाड़, मजेदार पंख बनाकर ऐसे भरी उड़ान

बच्चे मन के सच्चे होते हैं और उनकी मासूमियत हर किसी का दिल जीत लेती है. फिर चाहे वो शैतानी भी करें, तो भी हमें उनपर प्यार ही आता है. एक छोटे बच्चे की मासूमियत से भरा एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चे ने अपने खुराफाती दिमाग से कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से लोग उसकी मासूमियत के कायल हो गए हैं. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग अपने घर के छप्पर को छाने में लगे हुए हैं. इसी दौरान एक छोटा बच्चा उसी छप्पर से अपने लिए पंख बनाता है और उन्हें लगाकर उड़ने की कोशिश करने लगता है. बच्चे के इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, यह उम्मीद ही है जो आपको उड़ने का जज्बा देती है. अरुणाचल प्रदेश में कहीं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग सूखे पत्तों से छप्पर छाते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान वहां खेल रहा एक छोटा सा बच्चा ताड़ के पत्तों को ऐसे पकड़ता है कि उसे देखने पर वो पंख जैसे लग रहे हैं. फिर वो उन्हीं पत्तों को पंख की तरह फड़फड़ाते हुए छप्पर से नीचे की ओर कूदता है. ये देखकर सभी हंसने लगते हैं.

देखें Video:

बच्चे का उड़ने के लिए ऐसा जुगाड़ देखकर हर कोई बच्चे का फैन हो गया है. बच्चे की मासूमियत ने हर किसी का दिल जीत लिया है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, परिंदों को मंज़िल मिलेगी यकीनन…..ये फैले हुए उनके पंख बोलते हैं….

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE