Tech

samsung 20 अक्टूबर को एक और Galaxy Unpacked इवेंट करेगा आयोजित

सैमसंग ने घोषणा की है कि वह 20 अक्टूबर को एक दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगा। इस इवेंट को कंपनी के यूट्यूब चैनल पर सुबह 7 बजे लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट पार्ट 2 के लिए नया निमंत्रण कहता है कि यह ‘‘तकनीक के माध्यम से आत्म-अभिव्यक्ति के लिए नए अनुभव खोलेगा।’’ लीक्स का सुझाव है कि स्मार्टफोन निर्माता अक्सर अफवाह वाले गैलेक्सी एस21 एफई को इवेंट में या संभवत: नए मिड-रेंज डिवाइस लॉन्च कर सकते हैं। गैलेक्सी एस21 एफई कथित तौर पर क्वालकॉम इंक के स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। लेकिन आपूर्ति के मुद्दों के कारण, दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज इन-हाउस एग्जोनिक्स चिप्स का भी उपयोग कर सकते हैं।

दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को सबसे पहले अगस्त में गैलेक्सी अनपैक्ड आॅनलाइन इवेंट में अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ गैलेक्सी एस21 एफई का अनावरण करने की उम्मीद थी। लेकिन बाजार पर नजर रखने वालों का अब अनुमान है कि गैलेक्सी एस21 एफई को इसी महीने अलग से पेश किए जाने की संभावना है।

गैलेक्सी एस21 एफई जनवरी में जारी गैलेक्सी एस21 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का बजट संस्करण है। इसकी कीमत लगभग 700,000 वोन (610 यूएस डॉलर) रेंज के आसपास होने का अनुमान है। सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी एस21 एफई के विनिर्देशों के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन विदेशी तकनीकी समीक्षकों ने भविष्यवाणी की है कि यह 6.4 इंच के डिस्प्ले के साथ 120हर्ट्ज रेफ्रेश रेट का समर्थन करेगा। सैमसंग के पिछले अनपैक्ड इवेंट ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3, लेटेस्ट सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी बड्स 2 की नई जोड़ी के आगमन की घोषणा की।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE