Tech

Apple ने 18 अक्टूबर के लिए एक विशेष कार्यक्रम की घोषणा की

ऐप्पल ने घोषणा की है कि वह सोमवार, 18 अक्टूबर को सुबह 10 बजे प्रशांत समय में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित करेगा। इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एप्पल पार्क से किया जाएगा। ऐप्पल इवेंट को ‘‘अनलीश्ड’’ टैगलाइन के साथ टीस कर रहा है, जो संभवत: नए एम1एक्स मैकबुक्स पर एक संकेत है।

इस इवेंट को एप्पल की वेबसाइट पर, कंपनी के यूट्यूब चैनल पर और आईफोन, आईपेड, मैक और ऐप्पल टीवी पर ऐप्पल टीवी एप्लिकेशन के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। उम्मीद है कि ऐप्पल अपने अगली पीढ़ी के मैक कंप्यूटरों की घोषणा करेगा, जो कंपनी के अपने ऐप्पल सिलिकॉन चिप्स द्वारा संचालित होंगे। उद्योग के सूत्रों के अनुसार, मैकबुक प्रो मॉडल से संबंधित ऐप्पल असेंबली पार्टनर्स को एलईडी और संबंधित घटकों के लिए शिपमेंट अपेक्षित समय पर है।

अपने आगामी मैकबुक लाइनअप में ऐप्पल द्वारा मिनी-एलईडी पैनल का उपयोग आपूर्तिकर्ता निवेश को उत्प्रेरित करेगा और पूरे उद्योग को डिस्प्ले तकनीक को अपनाने की ओर धकेल देगा। इस वर्ष के कारण पुन: डिजाइन किए गए 14 और 16-इंच मैकबुक प्रो मॉडल में अगली पीढ़ी के ऐप्पल सिलिकॉन चिप्स, टच बार को हटाने, मैगसेफ चुंबकीय पावर केबल की वापसी और एचडीएमआई पोर्ट और एसडी के साथ एक समग्र नए डिजाइन की सुविधा होने की उम्मीद है। 

विश्लेषक मिंग-ची कू का मानना है कि ऐप्पल पहले से ही ‘‘सक्रिय रूप से प्रमुख मिनी एलईडी घटकों के दूसरे आपूर्तिकर्ताओं की तलाश कर रहा है,’’ और अगर इसके मिनी-एलईडी नोटबुक को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो अन्य नोटबुक निर्माताओं और उनके आपूर्तिकर्ताओं को अनिवार्य रूप से प्रौद्योगिकी को अपनाने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE