Bollywood

बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद क्या है शाहरुख-गौरी खान का हाल ? यूं निकाल रहे वक्त

बॉलीवुड ‘किंग’ शाहरुख खान के ऊपर इन दिनों मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है। वह अपने बेटे आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर काफी चितिंत हैं। शाहरुख अपने बेटे आर्यन को बचाने की लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हालांकि वक्त अभी उनका साथ नही दे रहा। बता दें कि आर्यन इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NBC) ने उन्हें ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक आर्यन की जमानत के लिए कोर्ट में चार बार अर्जी डाली जा चुकी है, लेकिन आर्यन के अभी तक रिहा होने की कोई उम्मीद सामने नही आई है। आर्यन को NCB ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था, फिर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। 


शाहरुख-गौरी का क्या है हाल ?


अपने बेटे को लेकर शाहरुख और गौरी इस वक्त बहुत परेशान हैं। अभिनेता के एक करीबी दोस्त के मुताबिक वो ठीक से सो भी नहीं पा रहे। वह केस को लगातार फॉलोअप ले रहे हैं और NCB से बात करके अपने बेटे का हालचाल पूछ रहे हैं। गौरी और शाहरुख का हाल चाल जानने के लिए उन्हें कई स्टार्स कॉल करते हैं। वहीं शाहरुख का परिवार यहां के लीगल सिस्टम में होने वाली देरी से बेहद परेशान हैं। आपको बता दें कि 13 अक्टूबर को आर्यन की जमानत अर्जी पर फिर से सुनवाई होने वाली है।


उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि शाहरुख को इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये सब बातें इतनी ज्यादा आगे बढ़ जाएंगी। जैसे ही इस मामले में आर्यन का नाम सामने आया तो सबके होश उड़ गए। शाहरुख ने अपने बेटे के केस के लिए मशहूर वकील सतीश मानशिंदे को अप्रोच किया। वहीं सतीश मानशिंदे ने शाहरुख को भरोसा दिलाया है कि वो आर्यन को जल्दी जमानत दिलवा देंगे, हालांकि कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button