VideoViral

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की फोटो में IPS ने निकाली बड़ी गलती, कहा- ऐसे नहीं होता जनाब, तो एक्टर ने दिया ये जवाब

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की फोटो में IPS ने निकाली बड़ी गलती, कहा- ऐसे नहीं होता जनाब

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. जैसा कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म की रिलीज की तारीख को एक फोटो के साथ शेयर किया, जिसमें फिल्म के निर्देशक को उनके सिनेमाई ब्रह्मांड के तीनों पुलिस वालों के साथ दिखाया गया है- ‘सूर्यवंशी’ अक्षय, ‘सिंघम’ अजय देवगन और ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर इस फोटो ने सभी का ध्यान खींचा. वहीं, अब इस फोटो पर IPS अधिकारी आरके विज ने एक बड़ी गलती निकाली है, जिसके बाद अक्षय कुमार ने भी आईपीएस की बात का जवाब दिया.

यह भी पढ़ें

आगामी एक्शन से भरपूर ड्रामा की रिलीज़ की तारीख के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साथी अभिनेताओं और फिल्म के निर्देशक के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. तीनों कलाकार पुलिस की वर्दी पहने हुए थे, जिसमें रणवीर सिंह एक डेस्क पर बैठे थे और अजय देवगन, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ उनके बगल में खड़े हैं.

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी आरके विज ने जब से तस्वीर देखी , तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कि यह कानून प्रवर्तन एजेंसी की मर्यादा के अनुरूप नहीं है. हरियाणा के एसएसपी डीजीपी ने ट्वीट किया, “इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नही होता है जनाब.”

इसके बाद अक्षय कुमार ने स्पष्ट किया कि यह केवल पर्दे के पीछे की एक फोटो थी और वे फिल्म की शूटिंग के दौरान नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करने के बारे में पूरा ध्यान रखते हैं. एक्टर ने आगे लिखा, “हमारे महान पुलिस बलों के लिए हमेशा के लिए सादर. आशा है कि जब आप इसे देखेंगे तो आपको फिल्म पसंद आएगी. ”

अक्षय के ट्वीट के बाद आईपीएस अधिकारी ने फिर से ट्वीट किया और कहा, कि उन्होंने इसका उल्लेख “हल्के अंदाज़ में” किया था, लेकिन उनकी प्रतिक्रिया की सराहना की. पुलिस अधिकारी ने कहा, “निश्चित रूप से फिल्म देखेंगे.”

बता दें कि सूर्यवंशी के पिछले साल 24 मार्च को रिलीज़ होने की उम्मीद थी, लेकिन महामारी के कारण इसे दो बार टाल दिया गया था. सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए, अभिनेता ने घोषणा की कि फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button