Sports

आईपीएल के 33वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से, टी. नटराजन मैच से पहले निकले कोरोना पॉजिटिव

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के 33वें मैच में आज बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स टीम का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। लेकिन मैच से पहले ऐन मौके पर हैदराबाद टीम के गेंदबाज टी. नटराजन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनके संपर्क में आने वाले ऑलराउंडर विजय शंकर को भी आइसोलेशन में भेज दिया है। हैदराबाद टीम के पास ऐसे में मुश्किलें बढ़ी हैं। हालांकि अब टीम मैनेजमेंट तय करेगा कि टी. नटराजन और विजय शंकर की जगह किस खिलाड़ी को आज के मैच में उतारा जाता है।

 

Captain Kane in the zone ???? ????#VIVOIPL #DCvSRH pic.twitter.com/nycIPhXoGb
— IndianPremierLeague (@IPL) September 22, 2021

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट के अऩुसार, आईपीएल का 33वां मैच आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल 2021 के पहले हाफ में दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 मैचों में से 6 मैचों में जीत हासिल कर 12 अंकों के साथ अंकतालिका में टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है। वहीं हैदराबाद टीम का पहले हाफ में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है। हैदराबाद 7 मैचों में से एकमात्र मैच में जीत हासिल कर 2 अंकों के साथ पॉइंट्स टेली में अंतिम पायदान पर है। 
 

What does the pitch have in store? ???? ????#VIVOIPL #DCvSRH pic.twitter.com/AzCNHXNQKx
— IndianPremierLeague (@IPL) September 22, 2021

हालांकि ओवरआल आईपीएल मैचों में हेड टु हेड की बात करें तो हैदराबाद यहां दिल्ली से आगे हैं। दोनों टीमों के बीच 19 मुकाबलों में से 11 हैदराबाद ने जीते हैं वहीं 8 मैचों में जीत दिल्ली को नसीब हुई है। यूएई में भी हैदराबाद का रिकॉर्ड अच्छा रहा है। यूएई में दोनों टीमें 4 बार आमने-सामने आई हैं, जिनमें हैदराबाद ने 3 मैचों में जीत हासिल की है। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE