Bollywood

SHEHNAAZ GILL से लेकर SHWETA TIWARI तक, इन हसीनाओं ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से किया सबको हैरान

जब भी कोई सेलिब्रिटी अपना ट्रांसफॉर्मेशन करता है तो वो लाइमलाइट में आ ही जाता है, ऐसा ही कुछ हमारी टीवी एक्ट्रेसेस के साथ भी है। क्योंकि इन दिनों टेलीविजन इंडस्ट्री की कुछ अदाकारा अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर काफी चर्चा में हैं, ये एक्ट्रेसेस अब पहले से काफी फिट नजर आती हैं। आज हम आपको भारती सिंह, शहनाज़ गिल से लेकर स्मृति ईरानी तक, टीवी जगत की ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताएंगे। जिन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है

भारती सिंह-

टीवी की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को तो उनके मोटापे की वजह से ही जाना जाता था। लेकिन अब भारती भी हो गई हैं फैट टू फिट। इंडिया की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह  इन दिनों अपने वजन को लेकर चर्चा में हैं।आखिर ऐसा हो भी क्यों ना क्योंकि भारती सिंह ने पूरे 15 किलो वजन घटा लिया है। भारती का ट्रांसफोर्मेशन इतना गजब का है कि हर कोई हैरान रह गया है। कभी भारती का वजन 96 किलो हुआ करता था लेकिन अब उनका वजन घटकर सिर्फ 71  किलो रह गया है।

शहनाज़ गिल –

बिग बॉस 13′ से देश भर में फेमस हुईं शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ कहा जाता है। शहनाज़ ने तो करिश्माई ट्रांसफॉर्मेशन किया है। जब शहनाज़ बिग बॉस में थीं तब वो एक क्यूट गोल-मटोल लड़की थीं और अब वो एक फिट, हॉट और सेक्सी हसीना बनकर सबके सामने आई हैं।शहनाज ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान 12 किग्रा वजन घटाकर अपना वजन 67 किग्रा से घटाकर 55 किग्रा कर लिया था।

अविका गौर-

टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ से फेमस हुई आनंदी यानी एक्ट्रेस अविका गौर को उनके बढ़ते वजह की वजह से खूब ट्रोल होना पड़ता था। हालांकि लॉकडाउन  के दौरान अविका ने इस बारे में सोचा और अपना ट्रांसफॉर्मेशन किया। अविका ने अपना वजन 13 किलोग्राम तक कम किया है।

रश्मि देसाई-

टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे जाने-माने चेहरों में से एक रश्मि देसाई को भी अपने वजन को लेकर काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था।एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि योग और वॉकिंग ने उन्हें अपने शेप में वापस लाने में मदद की है ।

श्वेता तिवारी-

टीवी की प्रेरणा यानि कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने तो 40 की उम्र में अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंकाया है। सेकंड डिलीवरी के बाद उनका वजन बढ़ गया था लेकिन श्वेता ने जिम ज्वाइन कर अपना वजन घटाया आलम ये हुआ कि आज इंटरनेट पर श्वेता तिवारी की तस्वीरें तहलका मचाती रहती हैं। उनके परफेक्ट फिगर को देख फैन्स भी हैरान होते हैं। श्वेता दो बच्चों की मां बनने के बावजूद इतनी फिट जो दिखती हैं।

दीपिका सिंह-

टीवी सीरियल दीया और बाती हम फेम दीपिका सिंह ने भी अपने प्रेगनेंसी फेज के बाद वजन घटाने का सफर तय किया था । साल 2017 में दीपिका ने अपने बेटे को जन्म दिया था और उसके बाद उन्होंने अपना वजन घटाया था । अब उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ़ नजर आता है।

सलोनी डैनी  –

टीवी की जानी-मानी कलाकार और कॉमेडियन गंगूबाई तो आपको याद ही होंगी। छोटी सी गंगूबाई उर्फ़ सलोनी डैनीअब काफी बदल गई हैं। यूं तो सलोनी को उनके गोलू मोलू लुक के लिए काफी पसंद किया जाता था लेकिन अब उन्होंने अपने लुक में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया है।

कश्मीरा शाह –

कश्मीरा शाह जब प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही थीं, तब उनका काफी वजन बढ़ गया था, लेकिन बाद में उन्होंने सरोगेसी को चुना ।जिसके बाद उन्होंने वजन कम किया। कीटो डाइट ने उनके वजन को 12-13 किलोग्राम कम किया। अब उनकी बिकिनी बॉडी को खूब वाहवाही मिलती है।

आरती सिंह-

अगर आप भी एक महीने में वजन कम करना चाहती हैं तो बिग बॉस फेम आरती सिंह से सिख सकती हैं। एक महीने के अंदर ही उन्होंने 5 किलो वजन कम किया। वो करीबन 40 मिंट योग करती थीं। जिसके बाद उनका लुक सबके सामने है।

स्मृति ईरानी-

एक्ट्रेस से नेता बनी स्मृति ईरानी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस से राजनीती में पहुंची स्मृति का पिछले कई सालों से वजन काफी बढ़ गया था लेकिन अब वो स्लिम हो गई हैं।  लॉकडाउन के दौरान जहां घर बैठे लोगों ने वजन बढ़ाया है। वहीं स्मृति ने अपना वजन घटाने पर भी काफी काम किया है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE