VideoViral

कुत्ते और बिल्ली ने एकसाथ स्कूटर चलाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, Video देख किसी के चेहरे पर भी आ जाएगी हंसी

कुत्ते और बिल्ली ने एकसाथ स्कूटर चलाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

हम इंसानों के अंदर बहुत से हुनर होते हैं, ये तो हम सभी जानते हैं. लेकिन, इंसानों वाला हुनर अगर आपको जानवरों में देखने को मिल जाए तो आपको कैसा लगेगा. उसपर भी अगर दो जानवर मिलकर वो हुनर दिखाएं, तो बात ही खास हो जाती है. इसानों की तरह ही जानवर भी करतब करने में काफी माहिर होते हैं. क्या कभी आपने किसी जानवर को अपने किसी हुनर के लिए वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब जरूर देखेंगे. क्योंकि सोशल मीडिया पर एक कुत्ते और बिल्ली का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दोनों एकसाथ स्कूटर चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इससे भी ज्यादा खास बात ये है कि दोनों ने एकसाथ स्कूटर चलाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला है. ये वीडियो देखने में भी काफी मजेदार है.

कुत्ते और बिल्ली के रिकॉर्ड का एक वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (GWR) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता और बिल्ली दोनों एक ही स्कूटर पर सवार हैं और मजे से स्कूटर चला रहे हैं. कुछ ही देर बाद दोनों साइकिल चलाते और कार चलाते हुए भी दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं, दोनों एक महिला के साथ बैठकर किताब पढ़ते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

देखें Video:

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (GWR) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि साशिमी और लॉलीपॉप को 4.37 सेकेंड में यह कारनामा करते हुए दिखाया गया है. “टैलेंटड # GWR2022 बुक के सितारे सशिमी (एक 7 साल की बंगाल बिल्ली) और लॉलीपॉप (5 साल का बोस्टन टेरियर) सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं.’लॉलीपॉप और सशिमी दोनों ने अकेले स्कूटर का मज़ा लेते हुए पांच मीटर तक स्कूटर चलाकर अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा,”यह बहुत प्यारा है,” लोगों को ये वीडियो इसलिए भी ज्यादा पसंद आ रहा है, क्योंकि कुत्ते और बिल्ली में इतनी गहरी दोस्ती किसी ने कभी नहीं देखी.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE