national

बंगाल के नए बीजेपी अध्यक्ष डॉ. सुकांता मजूमदार ने पहले ही दिन टीएमसी और ममता बनर्जी पर बोला हमला, बोले…

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष डॉ. सुकांता मजूमदार ने आज मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में अपना पदभार ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए टीएमसी और ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। मजूमदार ने कहा कि टीएमसी एक राजनीतिक दल की आड़ में परिवार के स्वामित्व वाली संपत्ति बन गई है। फिर भी भाजपा वह पार्टी है जो आम लोगों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां देती है। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मैं उन तमाम लोगों को धन्यवाद देता हूं जो पश्चिम बंगाल को अफगानिस्तान बनने से बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

TMC has become a family-owned property in the garb of a political party. Yet BJP is the party which gives important responsibilities to ordinary people. I thank people who are trying to save West Bengal from becoming Afghanistan: West Bengal BJP chief Sukanta Majumdar pic.twitter.com/lh2pPahv6M
— ANI (@ANI) September 21, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, डॉ. सुकांता मजूमदार को कल सोमवार रात ही भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा निर्णय लेते हुए बीजेपी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी थी। वहीं बंगाल के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को पार्टी ने बड़ा पद देते हुए बीजेपी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है। 
दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी का दामन थामते हुए दिलीप घोष को विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया था। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि और भी बीजेपी के कई नेता हैं जो टीएमसी में आना चाहते हैं। इन नियुक्तियों में बाबुल सुप्रियो के इस बयान को भी जोड़ा जा रहा है। 
 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button