Sports

IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल के दूसरे हाफ में शानदार आगाज, मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराकर पहले हाफ में मिली बड़ी हार का हिसाब चुकता किया, इस खिलाड़ी ने खेली अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत में कल रविवार को खेले गए पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराते हुए दूसरे राउंड का शानदार आगाज किया। चेन्नई के ऋतुराज गायकवाड़ ने अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए चेन्नई को चैंपियन बना दिया।चेन्नई ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम निर्धारित ओवरों में 136 रन ही बना सकी। गायकवाड़ को उनकी बेहतरीन नाबाद 88 रनों की पारी के लिए मैन आफ द मैच चुना गया। 

 

Ruturaj Gaikwad wins the Man of the Match award for his brilliant knock of 88* off 58 deliveries ????????#VIVOIPL #CSKvMI pic.twitter.com/efs6Ybxt6L
— IndianPremierLeague (@IPL) September 19, 2021

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, चेन्नई ने इस जीत के साथ ही पहले हाफ में मिली मुंबई के खिलाफ हार का बदला भी ले लिया। पहले हाफ में भारत में खेले गए मैच में मुंबई ने चेन्नई के खिलाफ 218 रनों के लक्ष्य को हासिल करते हुए शानदार जीत हासिल की थी। 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही। डिकॉक 12 गेंदो में तीन चौकों की मदद से 17 रन बनाकर आउट हुए। वहीं  अनमोल ने 16 रनों की पारी खेली। मुंबई की ओर से सर्वाधिक 50 रन सौरव तिवारी ने बनाए। 

चेन्नई के लिए ड्वेन ब्रावो ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट झटके। दीपक चाहर को दो सफलता मिलीं। वहीं जोश हेजलवुड और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिया। हालांकि चेन्नई की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। मोइन अली, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू भी शून्य के स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट हुए। धोनी ने भी निराश करते हुए मात्र तीन रन बनाए। पहले मैच में रोहित शर्मा नहीं खेल पाए थे। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button