national

गुजरात दौरे पर पहुंचे AIMIM चीफ ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर कही ये बड़ी बात…

इंटरनेट डेस्क। एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी आज सोमवार को गुजरात के दौरे पर पहुंचे हैं। यहां अहमदाबाद में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस और राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी ने अपनी पारंपरिक सीट अमेठी खो दी, हमारे पास उम्मीदवार नहीं था। उन्होंने वायनाड जीता क्योंकि लगभग 35% मतदाता अल्पसंख्यक हैं। राहुल गांधी को वायनाड में अल्पसंख्यकों ने जिताया।

 

Their leader Rahul Gandhi lost their traditional seat Amethi, we didn’t have a candidate. He won Wayanad as around 35% voters there are minorities. They think of A team, B team, vote cutters when they see us. Doesn’t matter, people will decide: Asaduddin Owaisi,AIMIM,in Ahemdabad pic.twitter.com/vATVuXdBu7
— ANI (@ANI) September 20, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, असदुद्दीन ओवैसी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी वायनाड से भी हार जाते यदि उन्होंने अल्पसंख्यकों का वोट नहीं पड़ता। लेकिन आज कांग्रेस और उनके नेता क्या कर रहे हैं? वे हमें देखते ही मोदी की ए टीम, बी टीम, वोट कटर के बारे में सोचते हैं। कोई बात नहीं, लोग तय करेंगे। 
गौरतलब है कि कांग्रेस के कई नेताओं द्वारा हाल ही में हुए कई राज्यों के चुनावों में ओवैसी को बीजेपी की बी टीम कहा जा रहा था। वहीं यूपी चुनावों में ओवैसी की एंट्री को भी कांग्रेस ने बीजेपी से जोड़कर उन्हें बीजेपी की ए टीम बताया है। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button