Sports

IPL Today Match : आईपीएल के दूसरे हाफ के दूसरे मैच में आज KKR v/s RCB आमने-सामने होंगे

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आज सोमवार को दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच शाम साढ़े सात बजे से होगा। आरसीबी की टीम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है। टीम ने सात में से पांच मुकाबलों में जीत दर्ज की है। आरसीबी को प्लेआफ में जगह बनाने के लिए अब बचे हुए 7 मैचों में से मात्र तीन मैचों में ही जीत दर्ज करनी होगी। वहीं आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आज आईपीएल में अपना 200वां मैच खेलेंगे।

 

Game Day: KKR vs RCB Preview

Blue Jersey tribute, Virat’s 200th IPL match for RCB, & 2 important points – everything to play for! Know about the preparations heading into the game from Captain Kohli & Coach Hesson on @myntra presents Game Day.#PlayBold #IPL2021 pic.twitter.com/GhRCuplzKM
— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) September 20, 2021

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट के अऩुसार, विराट कोहली आईपीएल में भी अपनी कप्तानी के लिए मशहूर हैं। लेकिन अभी तक अपनी टीम आरसीबी को एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता पाए हैं। इस बार टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फैंस को उम्मीद है कि इस बार विराट आईपीएल का खिताब आरसीबी को जिताकर रहेंगे। 
आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का दूसरा मुकाबला अबुधाबी में खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट का 31वां मुकाबला होगा। दोनों टीमों में कई पावर हिटर बल्‍लेबाज हैं, तो इस मुकाबले में फैंस को लंबे-लंबे शॉट्स देखने का बेसब्री से इंतजार है। वहीं केकेआर का पहले हाफ में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली केकेआर ने 7 मैचों में केवल दो जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button