national

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने TMC जॉइन की, मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने से थे नाराज

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को आज शनिवार को एक बड़ा झटका लगा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने आज शनिवार को भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में प्रवेश कर लिया है। बाबुल सुप्रियो मोदी मंत्रिमंडल के पहले कार्यकाल के दौरान बीजेपी टिकट पर सांसद बने थे।

 

Former Union Minister and ex-BJP MP Babul Supriyo formally joins Trinamool Congress (TMC). Supriyo had quit BJP following the recent Union Cabinet reshuffle. pic.twitter.com/Uc5uOU2Izx
— ANI (@ANI) September 18, 2021

वहीं पहली ही बार में उन्हें केंद्रीय मंत्रिपरिषद में जगह मिली थी। हालांकि हाल ही में मोदी मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल के बाद उन्हें कैबिनेट में जगह नहीं मिली थी जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो औपचारिक रूप से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद सुप्रियो ने भाजपा छोड़ दी थी। सुप्रियो को टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन और अभिषेक बनर्जी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE