Sports

IPL 2021 : आरसीबी के सभी खिलाड़ियों ने क्वारंटीन पीरियड पूरा किया

स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे संस्करण की शुरुआत 29 सितंबर से होने जा रही है। पहला मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा। इसी बीच आईपीएल 2021 में तीसरे पायदान पर मौजूद आरसीबी की टीम के कप्तान विराट कोहली टीम कैंप से दुबई में जुड़ गए हैं। दुबई में टीम कैंप से जैसे ही विराट जुड़े टीम के दिग्गज़ खिलाड़ी एबी डि विलिर्स ने उन्हें भावुक होकर गले से लगा लिया। कोरोना के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया था। जिसके बाद दूसरे चरण के लिए यहां पहुंचे टीम के सभी खिलाड़ियों ने आज शनिवार को क्वारंटीन पीरियड पूरा लिया। आरसीबी दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 सितंबर को दुबई में खेलेगी।

 

Bold Diaries: Virat Kohli joins the RCB team after quarantine

There were smiles, hugs and laughter in the RCB camp as captain Virat Kohli, Mohammed Siraj and some of our foreign players had their first hit in the nets.#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2021 pic.twitter.com/gxSEVf15rR
— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) September 18, 2021

आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के अनुसार, 6 दिनों के क्वारंटीन के बाद आरसीबी के सभी खिलाड़ी आज दुबई में प्रैक्टिस में एक दूसरे से जुड़े। इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने टीम के सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस मुलाकात का एक वीडियो आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 
गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु (आरसीबी) ने 7 में से 5 मुकाबले जीतकर अंकतालिका में टॉप थ्री पोजिशन हासिल की हुई है। आरसीबी को प्लेआफ में जगह बनाने के लिए अगले 7 मैचों में से मात्र तीन मुकाबले ही जीतने होंगे। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE