Sports

PAK v/s NZ : पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज रद्द, न्यूजीलैंड सरकार ने पाकिस्तान में टीम की सुरक्षा को लेकर बताया खतरा, कीवी टीम को पाकिस्तान से तुरंत लौटने के आदेश

स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान में सुरक्षा कारणों के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज रद्द कर दी है। तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच आज शुक्रवार को खेला जाना था। लेकिन इससे पहले ही न्यूजीलैंड सरकार ने टीम को दौरा रद्द कर वापस लौटने का आदेश दिया है। दरअसल न्यूजीलैंड सरकार को पाकिस्तान में न्यूजीलैंड टीम की सुरक्षा को लेकर खतरा नजर आ रहा है। यही कारण है कि दोनों देशों के बीच सीरीज को रद्द कर दिया गया है। कीवी टीम अभी पाकिस्तान में ही है। लेकिन आज या कल में कीवी टीम पाकिस्तान छोड़ देगी। 

 

New Zealand cricket team is abandoning their tour of Pakistan following a New Zealand government security alert: NZC (New Zealand Cricket) pic.twitter.com/P9s91Zyd9q
— ANI (@ANI) September 17, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा कि पांच मैचों की टी-20 सीरीज़ के लिए लाहौर जाने से पहले आज से हमें पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज़ खेलनी थी। लेकिन आज ही न्यूजीलैंड सरकार ने सीरीज को रद्द करने का आदेश दिया है। बताया जाता है कि न्यूजीलैंड टीम की सुरक्षा में खतरा माना जा रहा है। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि उन्हें जो सलाह मिल रही थी, उसे देखते हुए दौरे को जारी रखना संभव नहीं था। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस दौरे को लेकर बेहतर तैयारी की थी लेकिन उसे अब करारा झटका लगा है। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE