VideoViral

ये शख्स एक सप्ताह से मालिक से सैलरी मांग रहा था, बदले में मालिक ने सिक्कों से भरी बाल्टी दे दी

मालिक और कर्मचारियों (Boss and Employee) की दोस्ती बिल्कुल टॉम एंड जेरी (Tom and Jerry) की तरह होती है. दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं, मगर परेशान ज़रूर कर सकते हैं. सोशल मीडिया (Social Media Viral Post) पर एक अनोखी फ़ोटो वायरल हो रही है. इसे देखने के बाद आपको हंसी भी आएगी और गुस्सा भी आएगा. इस फ़ोटो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. अब आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है कि लोग हंस भी रहे हैं और गुस्सा भी हो रहे हैं. अगर ये जानना है तो आप इस फ़ोटो को देखिए.

यह भी पढ़ें

इस फ़ोटो में आपको एक बाल्टी दिख रही होगी. बाल्टी में आपको कई सिक्के दिख रहे होंगे. दरअसल, ये मामला आयरलैंड में स्थित डबलिन में एक रेस्टोरेंट का है. वहां एक कर्मचारी मालिक से अपनी सैलरी सप्ताह भर से मांग रहा था. ऐसे में मालिक ने उस शख्स को 5 सेंट के सिक्के से भरी एक बाल्टी दी. इस बाल्टी का वजन लगभग 30 किलोग्राम था. इस पूरे वाकये को कर्मचारी ने ट्विटर पर शेयर किया है. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रही है.

Rian Keogh नाम के ट्विटर यूज़र ने इसे अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्ट पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस पोस्ट पर रियान ने कैप्शन लिखा है- अगर किसी को जानना है कि साउथ विलियम स्ट्रीट के एलफिस में काम करने का अनुभव कैसा था तो उन्हें बता देना चाहता हूं कि ये मेरी फाइनल सैलरी है, जो 5 सेंट के सिक्कों से एक बाल्टी में भरी पड़ी है.

अभी तक इस ट्वीट पर 14 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 18 सौ से ज़्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE