national

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की विशेष मुलाकात, करनाल घटना का भी किया जिक्र, हरियाणा ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर की आधारशिला रखने का दिया न्यौता

इंटरनटे डेस्क। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की। ये मुलाकात पीएम आवास पर हुई। कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार चल रहे किसानों के प्रदर्शन और हाल ही में हरियाणा के करनाल में किसानों पर की गई लाठीचार्च के बाद ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। माना जा रहा है कि इस मुलाकात में सीएम खट्टर और पीएम मोदी के बीच कृषि बिल पर भी चर्चा हुई है। 

 

Haryana CM Manohar Lal Khattar called on Prime Minister Narendra Modi today in Delhi. pic.twitter.com/EMDmdmFdxt
— ANI (@ANI) September 16, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया से बातचीत में आज कहा कि मैंने पीएम मोदी को राज्य में शुरू की गई नई पहलों और योजनाओं के बारे में जानकारी दी है। वहीं किसानों के विरोध प्रदर्शन और करनाल में हुई घटना के बारे में भी मैंने उन्हें अवगत कराया है। साथ ही पीएम मोदी को हरियाणा ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर की आधारशिला रखने के लिए राज्य सरकार की ओर से आमंत्रित भी किया गया है। 

गौरतलब है कि हाल ही में हरियाणा के करनाल में बड़ी संख्या में कृषि बिलों का प्रदर्शन कर रहे किसानों पर हरियाणा पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था जिसमें कई किसानों को गंभीर चोटें भी आई थी। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE