national

PM Narendra Modi 71st Birthday : पीएम नरेन्द्र मोदी कल 71 वर्ष को हो जाएंगे, भोपाल में पीएम के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर 71 फीट का वैक्सीन केक काटकर मनाया जश्न

इंटरनेट डेस्क। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल शुक्रवार को 71 वर्ष के हो जाएंगे। लेकिन आज शाम से ही देशभर में उनके 71वें जन्मदिन का जश्न शुरू हो चुका है। पीएम मोदी के पार्टी कार्यकर्ता, प्रशंसक और मोदी को चाहने वालों ने उनके जन्मदिन पर कुछ नया करने का इरादा किया है। इसी कड़ी में आज उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मध्य प्रदेश के भोपाल में लालघाटी चौराहा पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर 71 फीट लंबे टीके (वैक्सीन) आकार का केक काटकर जश्न मनाया। 

 

#WATCH | BJP workers cut a 71-feet-long vaccine-shaped cake on the eve of the 71st birthday of PM Narendra Modi, at Lalghati Chauraha in Bhopal, Madhya Pradesh pic.twitter.com/ac3wl6PANn
— ANI (@ANI) September 16, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज गुरुवरा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर भोपाल में लालघाटी चौराहे पर जमकर जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस को मात देने वाली कोरोना वैक्सीन के आकार का 71 फीट का केक भी बनाया। इस केक पर वैक्सीन के साथ ही पीएम मोदी की तस्वीर भी बनाई गई। 

गौरतलब है कि कल शुक्रवार को पीएम मोदी के 71वें जन्मदिवस के मौके पर देशभर में गांवों, शहरों में कई कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE