Bollywood

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर लगातार दूसरे दिन आयकर विभाग की टीमें मौजूद, जूहू आफिस, लोखंडवाला घर सहित 6 ठिकानों पर कल किया था सर्वे

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर लगातार दूसरे दिन आयकर विभाग की टीमें मौजूद हैं। अभिनेता सोनू सूद के आवास पर आयकर सर्वेक्षण चल रहा है। मुंबई में उनकी इमारत के बाहर बड़ीं संख्या में मीडिया पर्सन और प्रेस फोटोग्राफरों की भीड़ जमा है। कल करीब 12 घंटे से ज्यादा सोनू सूद के 6 ठिकानों पर सर्वे अभियान चला था। हालांकि आईटी डिपार्टमेंट ने इस सर्वे से संबंधित कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

 

Income Tax survey underway at actor Sonu Sood’s residence. Visuals from outside his building in Mumbai pic.twitter.com/cMKkRJ39S5
— ANI (@ANI) September 16, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, कल सोनू सूद के घर आईटी विभाग के अधिकारियों ने जूहू आफिस, लोखंडवाला घर सहित 6 ठिकानों पर सर्वे किया था। हालांकि आईटी सर्वे के बीच की जानकारी निकल कर नहीं आई है। 

गौरतलब है कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान सोन सूद ने जरूरतमंदों को समय पर मदद पहुंचाकर रियल लाइफ हीरो जैसा काम किया था। उन्होंने पिछले दो साल से लगातार कोरोना रोगियों की ही नहीं बल्कि अन्य कई जरूरतमंद लोगों को समय पर मदद पहुंचाई है। सोशल मीडिया पर सोनू सूद के यहां हो रही आईटी रेड को लेकर भी जमकर यूजर्स द्वारा प्रतिक्रिया दी जा रही है। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE