Bollywood

रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ के लिए फैंस का पागलपन, बकरे की बलि देकर किया पोस्टर का अभिषेक

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के लिए उनके फैंस के बीच गजब दीवानगी देखने को मिलती हैं। इंडस्ट्री में वह ‘थलाईवा’ के नाम से जाने जाते हैं। आपकों बता दें कि साउथ में रजनीकांत को उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह पूजते हैं। कई फैंस ने तो रजनीकांत की तस्वीरों को अपने घरों में भी लगाई हुई है। इसके अलावा, उनके कई फैंस तो उनकी तस्वीरों और फिल्मों के पोस्टर का अभिषेक दूध से करते हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि आप इसकी कल्पना भी नहीं कर सकतें है।

बकरी के खून से किया अभिषेक

रजनीकांत के कुछ दीवाने फैंस ने उनकी फिल्म ‘अन्नाथे’(Annathae) के पोस्टर(Poster) का अभिषेक बकरी के बलि (Goat sacrifice) देकर उसके खून से किया है। दरअसल इन दिनों रजनीकांत अपनी फिल्म ‘अन्नाथे’ की वजह से काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है।

हैरानी की बात ये है कि, जैसे ही साउथ मेगास्टार की फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ, वैसे ही रजनीकांत के कुछ फैंस ने एक बकरे की बलि दे दी। खुद को थलाईवा के फैन कहने वाले इन प्रशंसकों ने फिल्म के पोस्टर का अभिषेक बकरे के खून से किया। सोशल मीडिया पर बकरे की बलि देकर ‘अन्नाथे’ के पोस्टर का अभिषेक करने का यह वीडिया तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी को गुस्सा आ रहा है।

सोशल मीडिया पर किया जा रहा है विरोध

सोशल मीडिया पर इन लोगों की इस शर्मनाक और अमानवीय हरकत का कड़ा विरोध किया जा रहा है। वहीं, All India Rajinikanth Rasikar Mandram (रजनीकांत फैन क्लब) के एडमिनिस्ट्रेटर वीएम सुधाकर ने भी इस घटना की निंदा की है। उन्होंने इसे खेदजनक और निंदनीय घटना बताया है। इसके साथ ही उन्होने लोगों से अनुरोध किया है कि लोग इस तरह की अनुचित कार्य ना करें ।

यूजर्स के मुताबिक, यह बेंगलुरू की घटना है, जहां लोगों ने पोस्टर का अभिषेक खून से किया था। कई लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं, उनका कहना है कि उन्होंने मटन बिरयानी बनाकर इसे जरुरतमंदों में बांटा था। वहीं, रजनीकांत की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

बता दें, कि रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ की कहानी ग्रामीण परिवेश पर बनी है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज, समेत कई पॉपुलर साउथ एक्टर्स नज़र आएंगे। यह फिल्म दीवाली के मौके पर यानी 4 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE