Sports

CPL 2021 : सेंट लूसिया ने लगातार दूसरी बार सीपीएल के फाइनल में जगह बनाई, त्रिनबागो नाइट राइडर्स को 21 रन से हराया, दयाल ने खेली 44 गेंदों पर 78 रनों की विस्फोटक पारी

स्पोर्ट्स डेस्क। कैरेबियाई देशों की क्रिकेट लीग कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 के पहले सेमीफाइनल में सेंट लूसिया किंग्स ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई ली है। सेंट लूसिया ने अंतिम चार के मुकाबले में गत चैंपियन त्रिनबागो नाइट राइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 21 रनों से हराकर खिताबी मुकाबले में जगह बना ली है। सेंट लूसिया सीपीएल में लगातार दूसरा फाइनल खेलेगी। 

 

It’s all over at Warner Park and the @SaintLuciaKings have won by 21 runs and are on the way to the Final! #CPL21 #TKRvSLK #CricketPlayedLouder pic.twitter.com/fzg5NcepZ3
— CPL T20 (@CPL) September 14, 2021

सीपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, सेंट लूसिया के डेविड वीस ने गेंद और बल्ले दोनों से अपना जलवा दिखाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए 34 रन बनाए वहीं गेंदबाजी में धारदार गेंदों से 5 विकेट भी चटकाए। उन्हें इस आलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच चुना गया है। सेंट लूसिया किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए त्रिनबागो नाइट राइडर्स 18,4 ओवरों में 184 रनों पर आलआउट हो गई। 

सेंट लूसिया की ओर से मार्क दयाल ने 44 गेंदों में 78 रनों की विस्फोटक पारी खेली। दयाल ने अपनी इस पारी में 6 छक्के और 5 चौके लगाए। वहीं हार का मुंह देखने वाली नाइट राइडर्स की तरफ से सुनील नरेन ने सर्वाधिक 30 रन बनाए। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE