national

बलात्कार के आरोपी सांसद और चचेरे भाई प्रिंस राज पासवान को बचाने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने मिटवा दिये सबूत..!

इंटरनेट डेस्क। बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी में इस समय बड़ा बवाल मचा हुआ है। दिवंगत केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक राम विलास पासवान के निधन के बाद से पार्टी में लगातार फूट पड़ी हुई है। चाचा पशुपति पारस ने जहां अलग मोर्चा खोलकर पीएम मोदी के करीबी होने का काम किया वहीं उनके एक और चचेरे भाई और सांसद प्रिंस राज पासवान के बलात्कार मामले में फंसने से चिराग पासवान की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

 

I heard both sides in Jan but I’m not investigating authority to take any decision. I suggested, they should go to police &report the incident & let the matter be probed. I’m still in favour of bringing accused to justice: LJP leader Chirag Paswan on FIR against LJP MP Prince Raj pic.twitter.com/FpPkKodn9R
— ANI (@ANI) September 15, 2021

हालांकि चिराग पासवान ने इन सबसे अपने आप को बाहर निकाल लिया है और कहा कि मैंने जनवरी में दोनों पक्षों को सुना लेकिन मैं कोई निर्णय लेने के लिए प्राधिकरण की जांच नहीं कर रहा हूं। मैंने सुझाव दिया, उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए और घटना की रिपोर्ट करनी चाहिए और मामले की जांच करनी चाहिए। मैं अब भी आरोपियों को न्याय के कटघरे में लाने के पक्ष में हूं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बिहार के समस्तीपुर से सांसद उनके चचेरे भाई प्रिंस राज पासवान पर रेप केस में एफआईआर दर्ज हुई है। साथ ही चिराग पासवान को भी इसमें आरोपी बनाया गया है। रेप पीड़िता ने एफआईआर में कहा कि होटल में रेप की बात मैंने चिराग पासवान को बताई थी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। चिराग पासवान को सबूत मिटाने का आरोपी बनाया गया है।

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE