business

Motorola Moto E20 स्मार्टफोन लांच, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली. Motorola ने चुपचाप नए Motorola Moto E20 स्मार्टफोन को लैटिन अमेरिका, यूरोप और मिडिल ईस्ट में लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन 6.5 इंच के मैक्स विजन डिस्प्ले के साथ आता है और एंड्रॉइड 11 गो एडिशन ओएस पर चलता है. स्मार्टफोन की कीमत ब्राजील में 999 ब्राज़ीलियाई रियल (13,997 रुपये) है और यह 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट में आता है. यह फिलहाल लैटिन अमेरिका में दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ग्रीन में खरीदने के लिए उपलब्ध है. अभी तक, लैटिन अमेरिका के बाहर अन्य बाजारों के लिए स्मार्टफोन की उपलब्धता का विवरण अज्ञात है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि फोन जल्द ही यूरोप और मध्य पूर्व में लॉन्च होगा. आइए जानते हैं Motorola Moto E20 स्मार्टफोन के फीचर्स…

Moto E20 के स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला मोटो ई20 में 6.5 इंच मैक्स विजन डिस्प्ले है. यह एक ड्यू-ड्रॉप नॉच पैनल है जिसका रिज़ॉल्यूशन एचडी+ (1600 x 720 पिक्सल) है. IPS स्क्रीन में 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट है.

Moto E20 का कैमरा

इसमें ड्यूल कैमरा सिस्टम है जो पीछे की तरफ वर्टिकली रखा गया है. इसमें 13MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसिंग यूनिट है. कैमरा लेंस के ठीक नीचे इसमें एलईडी फ्लैश भी है. फ्रंट में, इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 5MP का सिंगल सेल्फी कैमरा है.

Moto E20 की बैटरी और अन्य फीचर्स

यह UNISOC T606 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 1.6GHz पर क्लॉक किया गया है. इसे 2GB रैम और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह एंड्रॉइड 11 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर बूट होता है और इसमें मोटोरोला के कुछ प्री-इंस्टॉल ऐप हैं. इसमें 4,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. डुअल-सिम फोन 4जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और सुरक्षा के लिए इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE