national

आतंक के खिलाफ दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, अलग-अलग स्थानों से पाक समर्थित 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया, दिल्ली से दो और यूपी व राजस्थान से चार आतंकी गिरफ्त में, भीड़भाड़ वाली जगहों पर बड़े धमाके की फिराक में थे

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली पुलिस को आज मंगलवार को नई दिल्ली में एक बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस ने आज छह कथित आतंकवादियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। गिरफ्तार किए गए छह आतंकियों में से दो ने पाकिस्तान में ट्रेनिंग हासिल की है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आपरेशन के तहत इन्हें गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तर में आए आतंकियों से पूछताछ के बाद खुलासा किया है कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी ग्रुप के लोग दिल्ली और आस पास के इलाकों में बड़ा धमाका करने की फिराक में थे। इनमें आतंकियों के निशाने पर भीड़भाड़ वाली जगहें शामिल थी। 

 

Delhi Police Special Cell has busted a Pak-organised terror module, arrested 6 people including two terrorists who received training in Pakistan pic.twitter.com/ShadqybnKU
— ANI (@ANI) September 14, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने आज आतंकियों की गिरफ्तार की बाद मीडिया को इस मामले की जानकारी के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।  जिसमें दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली से दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं चार को यूपी और राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। 

आतंकियों की बड़े पैमाने पर दिल्ली में हुई गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस के डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुमार कुशवाहा ने कहा कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाक समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर दिया है। सभी आतंकियों से भारी मात्रा में गोला बारुद, हथियार और असला बरामद किया है। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE