national

आम आदमी पार्टी ने यूपी के अयोध्या में निकाली तिरंगा यात्रा, डिप्टी सीएम सिसोदिया बोले – राम राज्य लाने की ये आम आदमी की अंगड़ाई है

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली से निकली आम आदमी पार्टी अब यूपी का रुख करने जा रही है। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में यूपी के अयोध्या में आज मंगलवार को तिरंगा यात्रा निकाली गई है। इस यात्रा में हजारों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता तिरंगा हाथ में लिये पूरी अयोध्या में मार्च निकालते नजर आए। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सांसद संजय सिंह इस यात्रा में शामिल हुए। 

 

Aam Aadmi Party (AAP) takes out a ‘Tiranga Sankalp Yatra’ in Ayodhya. Party leader and Delhi Deputy CM Manish Sisodia participating in the yatra. pic.twitter.com/BlAhVeRInN
— ANI UP (@ANINewsUP) September 14, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार,  तिरंगा यात्रा का वीडियो ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि प्रभु राम की अयोध्या नगरी तिरंगे के रंगों से नहाई है। उत्तर प्रदेश में असली राम राज्य लाने की ये आम आदमी की अंगड़ाई है।

वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि तिरंगे के नीचे खड़े होकर यूपी के लोगों ने इसकी आन-बान-शान के लिए वोट दिया था। आज लोग सवाल पूछ रहे है कि बताओं कहाँ है अस्पताल? बच्चों को अस्पतालों में बिस्तर नहीं मिल रहा, माँ-बाप की बच्चों को वापिस ले जाते की तस्वीर दिल दहलाने वाली है।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE