Sports

श्रीलंका के करिश्माई गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने ट्वेंटी-20 क्रिकेट से लिया संन्यास

स्पोर्ट्स डेस्क। श्रीलंका के करिश्माई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने आज मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। आज श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने टी-20 से भी संन्यास का ऐलान कर दिया है।  मलिंगा ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर संन्यास की घोषणा की है।

 

Hanging up my #T20 shoes and #retiring from all forms of cricket! Thankful to all those who supported me in my journey, and looking forward to sharing my experience with young cricketers in the years to come.https://t.co/JgGWhETRwm #LasithMalinga #Ninety9
— Lasith Malinga (@ninety9sl) September 14, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, लसिथ मलिंगा ने पहले ही टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं अब मलिंगा फ्रेंचाइजी टी-20 लीग में भी नहीं खेलेंगे। आईपीएल 2021 का दूसरा दौर 19 सितंबर से होने वाला है। उससे पहले मलिंगा ने संन्यास लेकर मुंबई इंडियंस को भी झटका दिया है। 
मलिंगा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा कि पिछले 17 वर्षों में मैंने जो अनुभव हासिल किया है, उसकी अब मैदान में जरूरत नहीं क्योंकि मैंने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के लिए टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट से भी संन्यास लेने का फैसला किया है। मैं उन युवा पीढ़ी का लगातार समर्थन और मार्गदर्शन करता रहूंगा जो इस खेल में ऊपर उठाने के लिए प्रयासरत हैं और मैं हमेशा उन सभी के साथ रहूंगा जो खेल से प्यार करते हैं। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE