national

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में बड़ा नाव हादसा, वर्धा नदी में नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, 3 के शव निकाले

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र के अमरावती जिले में आज मंगलवार को एक बेहद दुखद नाव हादसा सामने आया है। अमरावती जिले के श्री क्षेत्र झुंज इलाके में वर्धा नदी में नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोगों की डूबकर मौत हो गई है। नाव हादसे के बाद तुरंत गोताखोरों की मदद से तीन शवों को निकाला जा चुका है वहीं अभी भी सर्च आपरेशन जारी है। नाव हादसे के बाद से जिले में शोक का माहौल है। 

 

Maharashtra | 3 bodies recovered in an incident of boat capsizing in Wardha river. The incident took place at Shri Kshetra Jhunj under Benoda Shaheed PS, Amravati at around 10 am today; 11 people who were on the boat belonged to same family: Hari Balaji, SP Amravati (Rural) pic.twitter.com/Eq7FS3pSIH
— ANI (@ANI) September 14, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, अमरावती पुलिस अधीक्षक हरी बालाजी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वर्धा नदी में नाव पलटने की घटना में 3 शव बरामद हो चुके हैं। घटना आज सुबह करीब 10 बजे बेनोदा शहीद पीएस अमरावती के अंतर्गत श्री क्षेत्र झुंज में हुई। नाव पर सवार 11 लोग एक ही परिवार के थे। 

बताया जाता है कि एक ही परिवार के ग्यारह लोग दशक्रिया अनुष्ठान के लिए यहां पहुंचे थे। इसके बाद रस्म पूरी करने के बाद सभी सैर के लिए जाते नाव से निकल गए थे। अचानक बीच में नदी में नाव पलटने से ये हादसा हुआ है। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button