national

Bhupendra Patel : घाटलोदिया से विधायक भूपेन्द्र पटेल होंगे गुजरात के नए मुख्यमंत्री, बीजेपी विधायक दल की बैठक में नेता चुने गए, 2017 में सर्वाधिक मतों से जीता था विस चुनाव

इंटरनटे डेस्क। भारतीय जनता पार्टी की गांधीनगर स्थित बीजेपी दफ्तर में चल रही विधायक दल की बैठक में आज रविवार को सर्वसम्मति से बीजेपी विधायक दल का नेता भूपेन्द्र पटेल को चुना गया है। भूपेन्द्र पटेल अब गुजरात के नए मुख्यमंत्री होंगे। भूपेन्द्र पटेल गुजरात के घाटलोदिया विधानसभा सीट से विधायक हैं। हालांकि भूपेन्द्र पटेल का नाम काफी चौंकाने वाला रहा। क्योंकि इससे पहले उनके नाम पर कोई चर्चा नहीं थी। 

 

Gujarat: BJP MLA Bhupendra Patel elected as the new leader of BJP Legislative Party pic.twitter.com/nXeYqh7yvm
— ANI (@ANI) September 12, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बीजेपी विधायक दल की बैठक से पहले डिप्टी सीएम नितिन पटेल, भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया का नाम लगातार चर्चा में था। 

 

Bhupendra Patel to be next CM of Gujarat

Read @ANI Story | https://t.co/16Vyo9Y46E#Gujarat #GujaratNewCM pic.twitter.com/Tqm0kakdsc
— ANI Digital (@ani_digital) September 12, 2021

वहीं कई मीडिया संस्थानों ने तो डिप्टी सीएम नितिन पटेल को सीएम बनने की शुभकामनाएं भी दे दी। हालांकि नितिन पटेल ने भी कहा कि मुझे पता है कि आप मेरे अनुभव के आधार पर ऐसा कह रहे हैं लेकिन अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान का होगा। भूपेन्द्र पटेल ने 2017 में सर्वाधिक मतों के अंतर से गुजरात विधानसभा चुनाव जीता था। उन्होंने 1 लाख 17 हजार के मतों के अंतर से चुनाव जीतकर सबसे ज्यादा अंतर बनाया था। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE