national

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में 400 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रीयोगी आदित्यनाथ ने आज रविवार को राज्य के कुशीनगर में राजकीय मेडिकल कॉलेज और अन्य विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके परउन्होंने कहा,"आज हम कुशीनगर में लगभग 400 करोड़ रुपए से ज़्यादा विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण हुआ है।"

उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में राजकीय मेडिकल कॉलेज और अन्य विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

उन्होंने कहा,"आज हम कुशीनगर में लगभग 400 करोड़ रुपए से ज़्यादा विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण हुआ है।" pic.twitter.com/EjIUw3yL7d

— ANI_HindiNews (@AHindinews) September 12, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा किआज गरीबों को राशन मिल रहा है, ये राशन क्या 2017 के पहले भी मिलता था? 2017 के पहले राशन नहीं मिलता क्योंकि तब अब्बा जान कहने वाले ही राशन हज़म कर जाते थे। आज इन गरीबों का राशन कोई हज़म नहीं कर सकता। अगर हज़म करेगा तो वो जेल जाएगा।

गौरतलब है कि यूपी में आगामी 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में राज्य की सत्ता में बैठी भारतीय जनता पार्टी ने भी लगातार अटकी हुई परियोजनाओं पर कार्य करना शुरू कर दिया है ताकि राज्य की जनता का दिल जीत सकें।योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कि 2022 में भारतीय जनता पार्टी ज्यादा बहुमत से जीतेगी।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button