State

भाजपा धर्मांतरण पर आज घेरेगी राज्य के सभी जिलाें में थाने

रायपुर(realtimes) भाजपा धर्मांतरण को लेकर आक्रामक मोड में पर आ गई है। पहले कदम पर राजधानी रायपुर में बड़े नेताओं के साथ बरसते पानी में बड़ा प्रदर्शन करने के बाद अब आज राज्य के सभी जिलाें के थानाें का घेराव किया जाएगा। थाने पहुंच कर भाजपा नेता ज्ञापन साैपेंगे।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, डा. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है, प्रदेश में धर्मांतरण कांग्रेस के दिल्ली के आकाओं के इशारे पर प्रदेश सरकार के संरक्षण में हो रहा है। भाजपा इसका प्रदेश भर में विरोध करेगी। भाजपा नेता कहते हैं, एक तरफ प्रदेश सरकार कहती है धर्मांतरण का सबूत लेकर आओ, जब इसका सबूत दिया जाता है तो सबूत देने वालों पर ही कार्रवाई की जाती है।

संविधान की प्रतियां जताने की बात करने वालाें पर हाे एफआईआर

भाजपा नेताओं ने कहा, भाजपा धर्मांतरण को लेकर सड़क से लेकर सदन और कोर्ट तक लड़ाई लड़ेगी। हमने शनिवार को रायपुर में शांति मार्च निकालकर राज्यपाल काे सारी जानकारी दी है। अब आज रविवार को सभी जिलों के थानों में आंदोलन किया जाएगा। इसमें उन पर कार्रवाई करने आवेदन देंगे जो धर्मांतरण करा रहे हैं, साथ ही यह भी कहते हैं कि सांविधान में हमें यह अधिकार मिला हुआ है, अगर संविधान में ऐसा नहीं है तो संविधान की प्रतियां जताने की बात करते हैं। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए। 15 सितंबर को हर ब्लाक में भी इसी को लेकर आंदोलन किया जाएगा। भाजपा नेताओं ने कहा संविधान की प्रतियां जलाने की बात करने वालों पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button