Bollywood

उर्वशी रौतेला को इस वजह से रहता है गणेश चतुर्थी का इंतेज़ार

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो गणेश चतुर्थी के त्योहार को कैसे मनाएंगी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि भगवान गणेश उनके लिए बेहद प्रिय हैं। गणेश चतुर्थी साल के सबसे रोमांचक त्योहारों में से एक है। वो कहती हैं कि यह वो समय है जब सेलिब्रिटी और भक्त बप्पा के प्रति अपने प्यार, भावनाओं और ग्रैटिट्यूड का इजहार करते हैं। इस त्योहार को हर साल सभी धूमधाम से मनाते हैं।

उर्वशी को हैं अपनी मां के हाथों के मोदक पसंद

उर्वशी ने कहा, “गणेश चतुर्थी का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है। यह वो समय है जब हर कोई एक साथ आता है और हमारे जीवन में भगवान गणेश के डिवाइन इफेक्ट का जश्न मनाता है। मेरी मां हर गणेश चतुर्थी पर अद्भुत मोदक बनाती थीं और आज भी बनाती हैं। और जिन कारणों से मैं वास्तव में इस विशेष त्योहार का इंतजार करती हूं, उनमें से एक है मोदक।”

साइंस फिक्शन फिल्म के साथ तमिल में अपना डेब्यू करेंगी उर्वशी

वर्क फ्रंट की बात करें तो, उर्वशी एक बड़े बजट की साइंस फिक्शन फिल्म के साथ तमिल में अपना डेब्यू करेंगी। जिसमें वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके बाद वो एक थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में दिखाई देंगी। साथ ही वो रणदीप हुड्डा के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में एक्टिंग कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button