national

लखनऊ में ‘प्रबुद्ध सम्मेलन’ में बोलीं बसपा सुप्रीमो मायावती, भाजपा के शासन की तुलना में बसपा के शासन में ब्राह्मण समुदाय बेहतर स्थिति में था

इंटरनेट डेस्क। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी)  सुप्रीमो मायावती आज मंगलवार को लखनऊ में ‘प्रबुद्ध सम्मेलन’ में शामिल हुईं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि राज्य के ब्राह्मणों का मानना है कि भाजपा के शासन की तुलना में बसपा के शासन में ब्राह्मण समुदाय के लोग बेहतर स्थिति में थे। मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी में सभी वर्गों को हितों का विशेष ध्यान रखा गया है। यही वजह है कि सभी वर्णों के लोग अब फिर से राज्य में बीएसपी का शासन चाहते हैं। 

 

Bahujan Samaj Party Chief Mayawati attends ‘Prabudh Sammelan’ in Lucknow

The programme was launched on July 23 in Ayodhya pic.twitter.com/2gLabUl8Gg
— ANI UP (@ANINewsUP) September 7, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के हवाले से, मायावती ने कहा कि मैं ब्राह्मण समुदाय को विश्वास दिलाता हूं कि अगर हम अगले चुनाव में सत्ता में आए तो हम उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे। आने वाले चुनावों में हमें 2007 की तरह बहुमत के साथ सरकार बनाने के लिए ब्राह्मण समुदाय के और लोगों को अपने साथ जोड़ना चाहिए। 

गौरतलब है कि इस सम्मेलन की शुरुआत अयोध्या में 23 जुलाई को की गई थी। राज्य के हर जिले में इसका आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन के जरिये आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर विचार-विमर्श किया जा रहा है। पिछली सरकारों के कामों पर मंथन हो रहा है। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE