VideoViral

सांप कार में घुस गया, फिर तेंदुआ बनकर निकला बाहर, लोग बोले- जरूर ये इच्छाधारी सांप होगा

सांप कार में घुस गया, फिर तेंदुआ बनकर निकला बाहर

कई बार हमें कुछ ऐसी चीजें पढ़ने को मिल जाती हैं, जिनका असल जीवन से कोई लेना देना नहीं होता. सोशल मीडिया पर एक अखबार की कटिंग (Newspaper Clip) वायरल हो रही है, जिसमें कुछ ऐसा लिखा कि उसपर आप किसी भी तरह से यकीन नहीं कर पाएंगे. इस न्यूज पेपर क्लिप को आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ट्विस्टिंग के इतिहास में अबतक का सबसे बड़ा ट्विस्ट. इस ट्वीट को अबतक 17 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही सैंकड़ों लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रही न्यूज पेपर की क्लिप एक खबर है, जिसके शीर्षक में लिखा है- खड़े वाहन में घुस गया सांप. लेकिन, जब आप खबर को पूरा पढ़ेंगे तब आपको एहसास होगा कि इस खबर में एक जबरदस्त ट्विस्ट है, जिसके बारे में आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. अखबार में छपी इस खबर में लिखा है- करबला के पास खड़ी कार में रविवार की देर शाम में सांप घुस आया. कार में बैठने से पहले वाहन स्वामी की नजर सांप में पड़ गई. इस बीच मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इधर मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची. काफी देर के रेस्क्यू में तेंदुए की जान नहीं बच सकी.

इस खबर को पढ़ने के बाद लोगों का दिमाग ही घूम गया. बहुत से लोग तो कहने लगे कि हो सकता है सांप का नाम ही तेंदुआ हो. या फिर वो जरूर इच्छाधारी सांप होगा. खबर पढ़ने के बाद आपको क्या लग रहा है ? कमेंट करके हमें जरूर बताएं.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE