Sports

WWE स्वतंत्र पहलवानों के लिए अपनी भर्ती प्रक्रिया में बदलाव करने जा रहा है: रिपोर्ट

WWE निश्चित रूप से महत्वपूर्ण बदलावों के दौर से गुजर रहा है। संगठन न केवल कुछ पहलवानों को रिहा करने जा रहा है, बल्कि 'स्वतंत्र पहलवानों' की भर्ती बंद करने की भी संभावना है। WWE के अध्यक्ष निक खान द्वारा लेखक एरियल हेलवानी को जानकारी की पुष्टि करने के बाद, अफवाहें और भी तेज हो गईं। द रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर ने भी इसी तरह से इस बदलाव पर रिपोर्ट दी।

अफवाहों से पता चलता है कि WWE आगामी स्काउटिंग सत्रों में अगले बड़े WWE स्टार के लिए स्वतंत्र पहलवानों का मूल्यांकन नहीं करेगा। अफवाहों के अनुसार, WWE AEW को स्वतंत्र पहलवानों को नियुक्त करने के लिए तैयार है और उन्हें नई प्रतिभाओं या कम अनुभव वाले लोगों का पक्ष लेने की अनुमति देगा। WWE नए रैसलर्स के लिए ट्राउटआउट आयोजित करेगा ताकि नए टैलेंट की भर्ती की जा सके। उन्होंने पिछले दिनों समरस्लैम सप्ताह के दौरान लास वेगास में ट्राउटआउट किया था। उन्होंने उस भर्ती के परिणामस्वरूप 12 लोगों की सेवाओं को सूचीबद्ध किया था।

निक खान ने पहले Wrestlingnews.co को सूचित किया था कि WWE के सीईओ विंस मैकमोहन के पास सभी मामलों पर अंतिम निर्णय है। हालांकि, स्टेफ़नी मैकमोहन, पॉल लेवेस्क, ब्रूस प्रिचार्ड और केविन डन उन लोगों में से हैं जो निर्णय लेने की प्रक्रिया का हिस्सा हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन महज अटकलों ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है. लोगों को दो हिस्सों में बांटा गया है, एक जो संभावित फैसले के पक्ष में है और दूसरा जो पूरी तरह से इसके खिलाफ है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE