national

नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारुख अब्दुल्ला को बड़ा पछतावा, बोले – 2018 में हुए पंचायत चुनाव में हमारी पार्टी का चुनावों में शामिल नहीं होना एक बड़ी भूल थी, हमें हिस्स लेना चाहिये था

इंटरनेट डेस्क। श्रीनगर में नेशनल कांफ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने आज मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम अभी भी उग्रवाद का सामना कर रहे हैं और ईश्वर जानता है कि भविष्य में क्या होगा। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक जिसकी हमें देखभाल करने की आवश्यकता है, वह है पंचायत सदस्यों की सुरक्षा क्योंकि वे पहला लक्ष्य हैं। वहीं उन्होंने अपनी पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के 2018 में हुए पंचायत चुनावों में शामिल नहीं होने पर इसे एक बड़ी भूल बताया। उन्होंने कहा कि पार्टी का इन चुनावों में हिस्सा लेना चाहिये था। 

 

We, politicians, are the target (of terrorists). Those who stand with the nation will have to face those crises… India is a diverse nation. Then what unites us? It is our will to make a diverse nation that unites us. We need to protect our diversity: Farooq Abdullah pic.twitter.com/uBWJyVxsYk
— ANI (@ANI) August 31, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, फारुख अब्दुल्ला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम, राजनेता, (आतंकवादियों के) निशाने पर हैं। देश के साथ खड़े रहने वालों को उन संकटों का सामना करना पड़ेगा…भारत एक विविध राष्ट्र है। फिर हमें क्या एकजुट करता है? एक विविध राष्ट्र बनाने की हमारी इच्छा है जो हमें एकजुट करे। हमें अपनी विविधता की रक्षा करने की आवश्यकता है। 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में साल 2018 में पंचायत चुनाव कराए गए थे। राज्य में ये चुनाव आर्टिकल 370 के प्रावधानों के लागू होने के दौरान हुए थे। हालांकि फारूक अब्दुल्ला की पार्टी नैशनल कॉन्फ्रेंस ने इन चुनावों में हिस्सा नहीं लिया था।

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button