national

West Bengal : पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और टीएमसी सांसद दिवंगत सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा कल TMC में शामिल होंगी, मीडिया से बातचीत में बोलीं – बडे़ काम के लिए बड़ा राजनीतिक मंच जरूरी

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व विधायक दिवंगत सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा ने आज शनिवार को एक बड़ा फैसला लिया है। शिखा मित्रा कल रविवार को सूबे की मुख्य और सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी की सदस्यता लेंगी। शिखा मित्रा 2014 तक राजनीति में सक्रिय थीं। लेकिन इसके बाद उन्होंने राजनीति से विराम ले लिया था।

 

I will join TMC tomorrow. I decided to join the party again because my experience says that you can’t do big things for the welfare of the people without a political platform: Sikha Mitra, former MLA & wife of late West Bengal Congress president Somen Mitra pic.twitter.com/fMXEpmRcJA
— ANI (@ANI) August 28, 2021

लेकिन अब एक बार फिर कल से शिखा मित्रा राजनीति में कदम रख रही हैं। उनके पति दिवगंत सोमेन मित्रा भी टीएमसी से सांसद रह चुके हैं। वहीं उनके द्वारा बनाई गई क्षेत्रीय पार्टी को भी 2009 में उन्होंने टीएमसी में मर्ज कर दिया था। टीएमसी से पुराने संबंधों के कारण ही शिखा मित्रा ने राजनीति में वापसी के लिए चुना है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, शिखा मित्रा ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने एक बार फिर से पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है, क्योंकि मेरा अनुभव कहता है कि आप राजनीतिक मंच के बिना लोगों के भले के लिए काम नहीं कर सकते। बड़ा काम करने के लिए बड़े मंच की जरुरत होती है। 

 

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button