VideoViral

पैसे के लिए मां को घसीट कर मार रहा था बेटा तभी कुत्ते ने बचाया, लोगों ने कहा- असली बेटा तो यही है

वीडियो महिला ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाते हुए भी नज़र आ रही है.


मां (Mother and Son) का रिश्ता दुनिया का सबसे बड़ा रिश्ता होता है. इस रिश्ते को हमेशा प्यार से देखा जाता है. मगर एक वीडियो आज सोशल मीडिया वायरल (Social Media Viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आएगा. वीडियो को देखने के बाद आपको मानवता से विश्वास उठ जाएगा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वृद्ध महिला की बड़ी बेरहमी से घसीट कर पीटाई की जा रही है. वीडियो महिला ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाते हुए भी नज़र आ रही है. वीडियो में जो शख्स महिला की पीटाई कर रहा है, वो महिला का बेटा ही हैं. यूज़र्स इस वीडियो को देखकर बहुत दंग हैं.

यह भी पढ़ें

आप भी इस वीडियो को देखिए

ये वीडियो तमिलनाडु के नामक्कल शहर का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटे ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. सोशल मीडिया पर बेटे पर बहुत लोग कमेंट कर रहे हैं. दरअसल मामला ये है कि वृद्ध महिला का नाम मालकिन नल्लम्मल है, महिला के पति की मौत के बाद से वह पोन्नेरिपट्टी में अकेले रह रही थीं. महिला अपनी ज़मीन अपने बेटे को बहुत पहले ही दे चुकी हैं, मगर अब बेटा मां की कमाई पर अपना हक जताने की कोशिश कर रहा है.

जब बेटा अपनी मां को मार रहा था तभी महिला का पालतू कुत्ता बचाने आ गया. पालतू कुत्ते का नाम नल्लम्मल है. वीडियो में देख सकते हैं कि कुत्ता अपनी मालकिन को बचाने की पुरजोर कोशिश करता है. कुत्ते की झपट से बेटा मां को घसीटना छोड़ देता है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button