BollywoodVideo

Film ‘बेल बॉटम’ बॉक्स ने ऑफिस पर तीन दिन में कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर की फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) खूब धमाल मचा रही है.फिल्म बॉक्स ऑफिस (Bell Bottom Box Office Collection) पर तीसरे दिन भी दिन भी अच्छी कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमान के मुताबिक, अक्षय की फिल्म ने तीसरे दिन करीब 3.25 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस लिहाज से फिल्म ने तीन दिनों में काफी कमाई करली है. कोरोना काल में फिल्म की इतनी कमाई करना काफी अच्छा माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) ने 3 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी. वीकेंड यानी शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में काफी इजाफा भी हुआ है. शनिवार को फिल्म ने 3.25 करोड़ की कमाई की है. वहीं अब रविवार को फिल्म की कमाई में और इजाफा होने की उम्मीद है. फिल्म करीब 12 करोड़ तक पहुंचने की संभावना है. वैसे भी लंबे समय बाद कोई बड़ी फिल्म थियेटर में रिलीज हुई है. अभी भी बड़े फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने से कतरा रहे हैं. लेकिन अक्षय कुमार ने ‘बेल बॉटम’ के रिलीज के साथ ही फिल्म को थियेटर में रिलीज करने की शुरुआत कर दी है. फिल्म में अक्षय कुमार और लारा दत्त के साथ हुमा कुरैशी और वाणी कपूर नजर आ रही हैं.

बता दें कि बेल बॉटम’ (Bell Bottom) की स्टोरी रॉ एजेंट अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की है. फिल्म की कहानी प्लेन हाइजैक को लेकर बुनी गई है. जिसमें 210 लोगों की जान बचानी है. इस तरह अक्षय कुमार इस मिशन को अंजाम देते हैं. फिल्म 1980 के दशक में रची गई है और तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी को भी फिल्म में पेश किया गया है. इस तरह फिल्म में ढेर सारे कैरेक्टर आते हैं, और कहानी चलती रहती है. लेकिन पूरा फोकस अक्षय कुमार पर रहता है. यह एक अक्षय कुमार स्टाइल एंटरटेनर है, जो कई खामियों के बावजूद अक्षय कुमार के फैन्स को पसंद आ सकती है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button