business

Tik Tok एप लांच, जीते विश्वकप में भारत के मैच देखने का मौका

नईदिल्ली/एजेंसी(realtimes) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की सोशल मीडिया पार्टनर Tik Tok ने एक अनूठा एप लांच किया है जिसमें जीतने वाले पांच भाग्यशाली क्रिकेट प्रेमियों को इंग्लैंड में खेले जा रहे विश्वकप क्रिकेट प्रतियोगिता में भारत के मैच देखने का मौका मिलेगा।

टिक टॉक इंडिया के बिजनेस डेवलपमेंट डायरेक्टर, मयंक गंडोत्रा ने कहा, हम आईसीसी के साथ अपनी साझेदारी को सेलिब्रेट करने एवं अपने इन-एप चैलेंज के साथ टिक टॉक के माध्यम से क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सबसे रोमांचक पल लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इन-एप चैलेंज को कैंपेन के दौरान 45 मिलियन से अधिक वीडियो व्यूज के साथ हमारे उपयोगकर्ताओं से भारी प्रतिक्रिया मिली है। टिक टॉक पर, हम हमेशा तरह-तरह के कंटेंट से नई रचनाओं और इंटरैक्शन को प्रोत्साहित करने का प्रयास करते हैं और रुक्रिकेट वर्ल्ड कप चैलेंज हमारे इस मिशन के अनुरूप है।

उन्होने कहा कि टिक टॉक का उद्देश्य अपने उपयोगकर्ताओं को मोबाइल से उनकी रचनात्मकता, ज्ञान और उन पलों को प्रदर्शित करने में सक्षम बनाना है जो उनके लिए मायने रखते हैं साथ ही सभी को निर्माता बनने में सक्षम बनाना हैं। हजारों स्टिकर, फ़िल्टर और उपलब्ध फ़ीचर्स के साथ, उपयोगकर्ता 15 सेकंड में अपनी खुद की कहानी बनाने के लिए अपने वीडियो को और अच्छा बना सकते हैं। इस एप को गूगल प्ले, एप्पल एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button