Bollywood

इस एक्ट्रेस के बाद प्रियंका चोपड़ा बनीं ‘मामी’ की नई चेयरपर्सन

खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक बड़ा बयान दिया। अभिनेत्री ने घोषणा की कि वह अब मामी मुंबई फिल्म महोत्सव की अध्यक्ष होंगी, जिसे पहले दीपिका पादुकोण द्वारा प्रबंधित किया जाता था। एक मिनट से अधिक लंबे वीडियो में, प्रियंका ने कहा कि वह भारतीय सिनेमा को दुनिया के सामने लाने के लिए प्रतिभाशाली लोगों के साथ जुड़कर रोमांचित हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)


 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “इसी सोच के साथ मैं एक नई भूमिका निभाने पर गर्व महसूस कर रही हूं… जियो मामी फिल्म फेस्टिवल, भारत के प्रमुख फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष के रूप में। एक नई रचनात्मक दृष्टि के साथ त्योहार जो पिछले दो वर्षों में दुनिया में आए आमूल-चूल परिवर्तनों से जुड़ा है। मैं त्योहार के साथ-साथ मेरे लिए इस नए अध्याय को लेकर बहुत उत्साहित हूं। फिल्मों में मिलते हैं… अब हम हैं खोलना!”

फिल्म समारोह, जो व्यापक रूप से एक सप्ताह में आयोजित किया जाता है, पिछले साल महामारी और कोविड -19 प्रतिबंधों के कारण आधार को ऑनलाइन स्थानांतरित कर दिया गया था। इस साल भी फिल्म फेस्टिवल के बड़े पर्दे पर वापसी की संभावना नहीं है। इसके बजाय, त्योहार 21 अक्टूबर में शुरू होगा और मार्च 2022 तक चलेगा और इस साल कई अलग और नई चीजों की योजना बनाई जाएगी।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button