national

अलीगढ़ में गोकश और गैंगस्टर बबुआ की संपत्ति पुलिस ने जब्त की, अब तक 67 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश में भू माफियाओं और गैंगस्टर्स के खिलाफ राज्य सरकार द्वारा लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है। यूपी में गुंडाराज को खत्म करने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार ने पुलिस को पूरी छूट दे दी है। वहीं गैंगस्टर्स द्वारा कब्जाई गई संपत्तियों को भी जब्त किया जा रहा है। कल बुधवार को यूपी के अलीगढ़ जिले में गैंगस्टर गोकश बबुआ की अवैध संपत्तियों को जब्त कर लिया गया है।

ऑपरेशन प्रहार जारी है। विभिन्न प्रकार के अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है। पिछले 10 साल के गौवध अधिनियम से संबंधित अपराधी जिनपर 3 या अधिक मुकदमे हैं, की गतिविधियों पर नज़र रखी गई। 67 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। गैंगस्टर अधिनियम के तहत मुकदमे पंजीकृत किए गए: SSP https://t.co/0CgI2npfkz

— ANI_HindiNews (@AHindinews) August 12, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, यूपी के अलीगढ़ जिले केछर्रा थाना क्षेत्र में गैंगस्टर गोकश बबुआ ने कई सरकारी संपत्तियों पर कब्जा कर रखा है। एसएसपीकलानिधि नैथानी ने बताया किअपराधी गोकश बबुआ की गैंगस्टर अधिनियम की धारा 14-A के अंतर्गत अपराध से अर्जित संपत्ति, ज़मीन को कुर्क किया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य मेंऑपरेशन प्रहार जारी है।

विभिन्न प्रकार के अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है। पिछले 10 साल के गौवध अधिनियम से संबंधित अपराधी जिनपर 3 या अधिक मुकदमे हैं, की गतिविधियों पर नज़र रखी गई। 67 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। गैंगस्टर अधिनियम के तहत मुकदमे पंजीकृत किए गए।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE