national

संयुक्त अरब अमीरात की एमिरेट्स एयरलाइंस का विश्व की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के टॉप पर बनाया गया ये एड वीडियो…

इंटरनेट डेस्क। संयुक्त अरब अमीरात की एयरलाइंस कंपनी एमिरेट्स ने हाल ही में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई के बुर्ज खलीफा की सबसे ऊंची मीनार पर एक विज्ञापन शूट किया गया है। ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया लूंट रहा है। देखने वाला हर कोई दांतों तले अंगुलियां दबाकर बस यही पूछ रहा है कि आखिर इसको कैसे शूट किया गया होगा। हालांकि एमिरेट्स एयरलाइंस ने लोगों की सोशल मीडिया पर मिली जिज्ञासाओं के बाद इसका एक वीडियो आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि आखिर कैसे इस वीडियो को शूट किया गया है?

 

Real or fake? A lot of you have asked this question and we’re here to answer it.

Here’s how we made it to the top of the world’s tallest building, the @BurjKhalifa. https://t.co/AGLzMkjDON@EmaarDubai #FlyEmiratesFlyBetter pic.twitter.com/h5TefNQGQe
— Emirates Airline (@emirates) August 9, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  30 सेकंड का ये एड शूट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। पेशेवर स्काइडाइविंग प्रशिक्षक निकोल स्मिथ-लुडविक को एमिरेट्स केबिन क्रू सदस्य के रूप में दिखाया गया है। वे बुर्ज खलीफा के ऊपर खड़ी हैं। उनके हाथ में कागज की कुछ तख्तियां हैं। जिन पर लिखा है कि यूके ने यूएई को एम्बर लिस्ट में शामिल कर लिया है, जिससे हम दुनिया के टॉप पर महसूस कर रहे हैं। फ्लाई एमिरेट्स, फ्लाई बेटर। 

एमिरेट्स एयरलाइंस ने बताया है कि इस विडियो शूट के लिए विश्व की सबसे ऊंची इमारत 828 मीटर ऊंचे बुर्ज खलीफा पर 5 घंटे बनाने में लगे हैं। इसके अलावा कंपनी ने बताया कि शूट के लिए बिल्डिंग के ऊपर चढ़ने में भी करीब एक घंटे से ज्यादा का समय लग गया। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE