VideoViral

बुर्ज खलीफा के टॉप पर स्टंट करते नज़र आई महिला, अमीरात एयरलाइन का विज्ञापन हुआ वायरल, देखें कैसे फिल्माया गया Video

बुर्ज खलीफा के टॉप पर स्टंट करते नज़र आई महिला, अमीरात एयरलाइन का विज्ञापन हुआ वायरल

दुनिया की सबसे ऊंची इमारतों की लिस्ट में दुबई के बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) का नाम भी शामिल है. उसके टॉप पर खड़े होना एक बहुत बड़ी बहादुरी का काम है. ऐसे में अमीरात, जो संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) की सबसे बड़ी एयरलाइन और ध्वजवाहक है, उसने दुबई में बुर्ज खलीफा के शीर्ष पर खड़ी एक महिला का एक नया विज्ञापन जारी किया है. जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 30 सेकेंड के विज्ञापन देखने के बाद यूजर्स हैरत में पड़ गए हैं.

निकोल स्मिथ-लुडविक (Nicole Smith-Ludvik) , जो एक पेशेवर स्काइडाइविंग प्रशिक्षक हैं, विज्ञापन में बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी अमीरात केबिन क्रू सदस्य के रूप में नज़र आ रही हैं. जैसे ही विज्ञापन शुरु होता है, अमीरात एयरलाइन की ड्रेस में निकोल संदेश बोर्डों को पकड़े हुए दिखाई देती है, जिसमें लिखा होता है, “यूएई को यूके एम्बर सूची में ले जाने से हमें दुनिया में शीर्ष पर होने का एहसास हुआ है. अमीरात के लिए उड़ान भरें. बेहतर उड़ें.”

जैसे ही कैमरा ज़ूम होता है, आप देखेंगे कि निकोल वास्तव में बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हैं, जिसकी बैकग्राउंड में दुबई का शानदार दृश्य दिखाई दे रहा है. बता दें कि जमीन से 828 मीटर ऊपर बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है.

निकोल ने इंस्टाग्राम पर विज्ञापन को शेयर करते हुए लिखा, “यह निस्संदेह मेरे द्वारा किए गए सबसे आश्चर्यजनक और रोमांचक स्टंटों में से एक है. आपके क्रिएटिव मार्केटिंग आइडिया के लिए अमीरात एयरलाइंस (Emirates Airlines) टीम का हिस्सा बनकर खुशी हुई!”

देखें Video:

निकोल स्मिथ-लुडविक एक “विश्व यात्री, स्काईडाइवर, योग प्रशिक्षक, हाइकर और एडवेंचरर” हैं, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम बायो में लिखा है.

इस बीच, अमीरात के विज्ञापन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बिल्कुल हैरान रह गए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने ढेरों रिएक्शन दिए. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं, अमीरात ने एक छोटी क्लिप भी शेयर की, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे विज्ञापन को “दुनिया के टॉप पर” फिल्माया गया था. पर्दे के पीछे के वीडियो के साथ, अमीरात ने यह भी स्पष्ट किया कि विज्ञापन बिना किसी हरे रंग की स्क्रीन या विशेष प्रभावों के फिल्माया गया था.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button