Stock Market Live Update
Sports

OMG! आखिर किस कारण से टेस्ट मैच के बाहर हुए मयंक अग्रवाल, जानिए..?

भारत के होनहार सलामी बल्लेबाजों में से एक मयंक अग्रवाल चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। अग्रवाल सोमवार को नेट्स में अभ्यास के दौरान टीम के साथी मोहम्मद सिराज की शॉर्ट गेंद से हेलमेट पर लग गए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आज एक बयान में कहा, "ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को सोमवार को नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में भारत के नेट सत्र के दौरान बल्लेबाजी करते समय हेलमेट पर चोट लग गई।" बाद में बीसीसीआई ने उद्धृत किया, "बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया, और एक हिलाना परीक्षण किया गया था। उन्होंने चोट के लक्षण दिखाए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती टेस्ट से बाहर हो गए हैं। 30 वर्षीय स्थिर है और करीबी चिकित्सा के अधीन रहेगा। अवलोकन।"

इंग्लैंड और भारत के बीच पहला टेस्ट 4 अगस्त से नॉटिंघम में शुरू हो रहा है। अग्रवाल के टेस्ट में भारतीय एकादश में सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा की सहायता करने की संभावना थी। यह घटना तब भी आई है जब भारत पहले ही शुभमन गिल के रूप में एक सलामी बल्लेबाज खो चुका है, जो पिंडली की चोट के कारण दौरे से बाहर हो गया था। पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले, विराट कोहली और टीम अलग-अलग बिंदुओं पर चोटों और सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों से प्रभावित हुए हैं।

आपको बता दें कि गिल, अवेश खान और वाशिंगटन सुंदर सभी चोटों के कारण दौरे से बाहर हो गए हैं, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। पंत इसके परिणामस्वरूप वायरस से उबर गए और टीम में शामिल हो गए। भारत जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले इंग्लैंड पहुंचा। वे फाइनल में न्यूजीलैंड से हार गए थे और तब से इंग्लैंड में रह रहे हैं। भारतीयों ने श्रृंखला की अगुवाई में डरहम में एक अभ्यास मैच में एक सेलेक्ट काउंटी इलेवन खेला। बाकी टेस्ट लॉर्ड्स, हेडिंग्ले, द ओवल और ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाएंगे।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE