Bollywood

‘Bachpan Ka Pyaar Bhool Nahin Jaane Re’: जल्द रिलीज होगा रैपर बादशाह और सहदेव का गाना ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह अपने बेहतरीन गानों के लिए जाने जाते हैं. आजकल वह अपने नए गाने को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाने रे’ गाने से मशहूर हुए सहदेव से उनकी फोन पर बातचीत हुई और उन्हें मिलने के लिए बुलाया. अब हाल ही में उन्होंने उसी सहदेव के साथ एक फोटो शेयर की जो इस समय वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं बादशाह ने सहदेव के साथ शानदार तस्वीर शेयर की.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)


 

इस फोटो में सहदेव का अंदाज काफी बदला हुआ नजर आ रहा है और वह काफी कूल नजर आ रहे हैं. बादशाह ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में जो लिखा वह आपको हैरान कर सकता है। जी दरअसल बादशाह ने कैप्शन में लिखा, ‘बचपन का प्यार जल्द आ रहा है.’ अब बादशाह के इस कैप्शन से समझा जा सकता है कि वह इस गाने को रीक्रिएट करके जल्द ही रिलीज करेंगे. अब बात करें इसके ओरिजिनल वीडियो की सहदेव पिछले काफी समय से चर्चा में हैं।

जी दरअसल कुछ समय पहले उन्हें स्कूल यूनिफॉर्म पहने और टीचर्स के सामने ‘बचपन प्यार भूल नहीं जाना रे’ गाते हुए देखा गया था और इसके बाद वो मशहूर हो गए. बच्चा सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ प्रखंड का रहने वाला है. उनका वायरल हो रहा वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है. जी दरअसल सोशल मीडिया पर अब तक ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ का वीडियो वायरल हो रहा है और आम लोगों के साथ कई स्टार्स ने अपनी रील शेयर की है.

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE