Stock Market Live Update
Sports

Sagar Dhankhar murder: Sushil Kumar की मुश्किलें बढ़ीं, क्राइम ब्रांच ने दाखिल की 170 पन्नों की चार्जशीट

नई दिल्ली : दिल्ली अपराध शाखा ने आज ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान और पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के मुख्य आरोपी उसके साथियों के खिलाफ अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने रोहिणी कोर्ट में 170 पेज का चार्जशीट दाखिल किया है. पहलवान सुशील कुमार को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

3 महीने की पुलिस जांच में वर्चस्व की लड़ाई और संपत्ति विवाद से जुड़ा मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या, हत्या के प्रयास, मारपीट और चोट, अपहरण, दंगा, आपराधिक साजिश, शस्त्र अधिनियम सहित आईपीसी की 18 संगीन धाराओं में आरोप पत्र दायर किया है। आरोप पत्र में फोरेंसिक रिपोर्ट, जिस मोबाइल फोन में हमला हुआ, उसके सीसीटीवी फुटेज, छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद लोगों के बयान भी शामिल किए गए हैं. 4-5 मई की रात पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के वक्त सुशील ने गैंगस्टर काला जेठेरी के भतीजे संदीप महल की पिटाई की थी. तब से कला जत्थेदी सुशील से बदला लेना चाहता है, हालांकि उसका मकसद पूरा नहीं हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

जांच में पता चला कि सुशील कई गैंगस्टरों से जुड़ा था। सागर पहलवान की हत्या का कारण सुशील कुमार की पत्नी के फ्लैट को लेकर हुआ विवाद था। जिसमें समंदर रहता था। सुशील भी सागर से बहुत नाराज था क्योंकि सुशील पहलवान के खेमे के जूनियर पहलवान सागर पहलवान के रूप में पहलवान के शिविर में गया था। हत्याकांड में कुल 20 आरोपी हैं। क्राइम ब्रांच ने 15 आरोपियों को दिल्ली और हरियाणा से गिरफ्तार किया है. मामले में पांच लोग अभी भी फरार हैं। पुलिस ने मामले में 50 से ज्यादा गवाह पेश किए हैं।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE